Subscribe:

Ads 468x60px

Selasa, 12 Februari 2013

Menunggu Kekasihku - Halisa Amalia




Lirik:
Ho.. ho.. La la la la la la..
Ho.. hoo.. hoo

Oh temanku kekasihku dimana
Sekian lama ku mencari kemana
Aku menunggu selalu menunggu kasihku
Aku menanti selalu menanti datanglah
Hanyalah dirimu dalam hati ini datanglah
Aku menunggu selalu menunggu kasihku
Aku menanti selalu menanti datanglah

Kenangan lalu yang kita alami oh indahnya sayang (2)
Kemana pergi selalu berdua oh mesranya sayang (2)
Hanyalah dirimu dalam hati ini datanglah
Aku menunggu selalu menunggu kasihku
Aku menanti selalu menanti datanglah

Inilah lagu aslinya

Dil Deewana - Maine Pyar Kiya (1989)


Lirik:
Ho ho ho ho ho.....la la la la la la........
Hmmm............hmmm.........hmmm......
Dil deewana bin sajnaa ke maane na(2)
Yeh pagla hai samjhaane se samjhe na(2)

Dhak dhak bole, ik ut dole din raina
Yeh pagla hai samjhaane se samjhe na(2)
Duniya maange apni muraade mai to maangu saajan
Ho ho ho ho.....
Duniya maange apni muraade mai to maangu saajan
Rahe salaamat mera sajna
Aur sajna ka aangan
Iske siva dil rab se kuch bhi chaahe na
Yeh pagla hai, samjhaane se samjhe na(2)

Ho ho ho ho..............
Ho ho hoho.......la la la la la....... ho ho ho....

Jiye chahe banaake aanchal
Tumko lapetu tan pe
Kabhi yeh sonchu mai udd jaau
Tumko liye gagan pe
Aur bhi kuch hai dil ke iraade kya kehna
Yeh pagla hai..samjhaane se samjhe na(2)
Dil deewana bin sajna ke maane na
Yeh pagla hai samjhaane se samjhe na

sumber : http://www.planetradiocity.com/lyricsfinder/show-lyrics.php?lyricsid=8307&movalbid=1367&catid=1 ?/

0 komentar:

Posting Komentar